नेक कार्य:- छात्र छात्राओं में बांटी गई छतरी

Madhyamik Vidyalay UP, Baanti Gai Chhatri
छात्र छात्राओं में बांटी गई छतरी

एनसीएल कृष्णशिला क्षेत्र की जागृति महिला समिति ने मानसून के दौरान नौनिहालों को बरसात के चलते स्कूल जाने में होने वाली परेशानी से बचाने के लिए छातो का वितरण किया। समिति ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय कोहरौल में स्कूल के छात्र-छात्राओं को छाते प्रदान किये और प्रतिदिन अध्ययन के लिए स्कूल पहुंचने की सलाह दी। छाता पाकर बच्चे खुशी से झूम उठे।

छाता वितरण कार्यक्रम में जागृति महिला समिति की अध्यक्षा ममता पाण्डेय ने सम्बोधित करते हुए कहा कि छात्र-छात्राएं बरसात में भी बिना किसी परेशानी के विद्यालय आएं और अपनी पढ़ाई अनवरत जारी रखें। उन्होंने बच्चों को बिना किसी चिंता के पूरे मनोयोग से पढ़ाई करने के प्रति प्रोत्साहित किया और आगे भी इसी प्रकार विद्यालय की हर संभव मदद करते रहने का आश्वासन दिया।

छाता वितरण से विद्यालय के 41 जरूरतमंद बच्चे लाभान्वित हुए। छाते पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल गये। विद्यालय के अध्यापक-अध्यापिकाओं ने छाता वितरण के लिए जागृति महिला समिति की सभी सदस्याओं का आभार जताया और उम्मीद जताई कि समिति भविष्य में भी इसी प्रकार विद्यालय के लिए कल्याणकारी कार्य करती रहेगी। छाता वितरण कार्यक्त्रम के आयोजन में जागृति महिला समिति की रीता तिवारी, कविता सिंह, सुनीता चौधरी, अनामिका गोयल, लक्ष्मी राव, शशिकला यादव, मंजू प्रसाद सहित अन्य सदस्याएं मौजूद रही।



Madhyamik Vidyalay UP, Baanti Gai Chhatri

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget