स्कूल में पढ़ रही छात्रओं को बंदर ने काटा

स्कूल में पढ़ रही छात्रओं को बंदर ने काटा

जागरण संवाददाता, महराजगंज: प्राथमिक विद्यालय सदर द्वितीय में गुरुवार की सुबह पहुंचे एक बंदर ने कक्षा में पढ़ाई कर रही दो छात्रओं को काट कर घायल कर दिया। बंदर के इस कृत्य से स्कूल में भगदड़ मच गई। शिक्षिकाओं ने कड़ी मशक्कत के बाद बंदर को स्कूल परिसर से बाहर भगाया। इसके बाद प्रधानाध्यापिका घायल छात्रओं को लेकर जिला अस्पताल पहुंची तथा वहां से इलाज कराने के बाद बच्चों को परिजनों को बुलाकर घर भेज दिया।

प्राथमिक विद्यालय सदर द्वितीय ने सुबह नौ बजे कक्षा चार व पांच की छात्रएं उत्तर के कमरे में पढ़ाई कर रही थीं, उसी समय पीछे के दरवाजे से आए बंदर ने कक्षा पांच में पढ़ने वाली छात्र गरिमा को काट लिया।1 कक्षा में मौजूद शिक्षिका ने बंदर के कक्षा में पहुंचने पर जहां बच्चे सहम कर चिल्लाते हुए सड़क की तरफ भागे। भागने में कक्षा चार की छात्र रिया को भी चोट आ गई। शोर सुनकर प्रधानाध्यापिका समेत अन्य शिक्षक कक्षा में पहुंचे। प्रधानाध्यापिका साधना सिंह घायल छात्रओं को लेकर जिला अस्पताल पहुंची तथा उनका इलाज कराने के उपरांत परिजनों के साथ घर भेज दिया। वहीं शिक्षिकाओं ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह बड़ी मुश्किलों के बाद बंदर को परिसर से बाहर कराया।

आए दिन लोगों को काट रहा यह उत्पाती बंदर :जिस बंदर ने दोनो छात्रओं को काटा है वह लंबे समय से बस मऊपाकड़ से सक्सेना चौक लोगों के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ है। वह आए दिन लोगों को परेशान करता है। बंदर के डर से बहुत से लोगों ने अपना रास्ता बदल लिया है।

स्कूल में पढ़ रही छात्रओं को बंदर ने काटा

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget