विधायक से निशुल्क यूनीफार्म पाकर खुश हुए बच्चे

सदर क्षेत्र में भी ड्रेस व बैग वितरित

विधायक ने बांटा निशुल्क यूनीफार्म, खुश हुए बच्चे


परतावल क्षेत्र के अंग्रेजी माध्यम के प्राइमरी स्कूल धनगड़ा में विधायक व प्राक्कलन समिति के सभापति ज्ञानेन्द्र सिंह ने शनिवार को विद्यार्थियों को निशुल्क यूनीफार्म वितरित किया। इस दौरान विधायक ने छात्रों से कुछ सवाल भी पूछे। बच्चे जवाब दिए। इस पर उन्होंने मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया।

अंग्रेजी माध्यम के धनगड़ा प्राइमरी स्कूल को विधायक ने गोद भी लिया है। 155 विद्यार्थियों में ड्रेस व 35 नवीन नामांकन वाले छात्रों को बैग भी दिया गया। ड्रेस वितरण के बाद विधायक ने स्कूल का मुआयना किया। शिक्षकों से कहा कि शैक्षणिक कार्य में अगर किसी संसाधन की आवश्यकता पड़े तो वे फौरन बताएं। इस दौरान बीईओ परतावल श्याम सुन्दर पटेल समेत सभी शिक्षक मौजूद रहे।

प्राक्कलन समिति के सभापति ज्ञानेन्द्र सिंह ने शनिवार को निशुल्क ड्रेस वितरित किया।

महराजगंज। सदर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय महराजगंज द्वितीय में शनिवार को नए दाखिला वाले 28 बच्चों को प्रधानाध्यापिका साधना सिंह की देखरेख में विद्यालय प्रबंध समिति की अध्यक्ष सरोज, उपाध्यक्ष राजू, सदस्य नागेन्द्र, रियाजुद्दीन, सुनीता, सरस्वती व रीना ने निशुल्क बैग वितरित किया। प्राथमिक विद्यालय पिपरा रसूलपुर में ग्राम प्रधान रमेश सिंह ने 280 बच्चों में निशुल्क ड्रेस वितरित किया। इस दौरान प्रधानाध्यापिका किरन त्रिपाठी, सहायक अध्यापिका सुशीला मौजूद रहीं। .



 विधायक से निशुल्क यूनीफार्म पाकर खुश हुए बच्चे

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget