छात्रा की पिटाई मे रसोइया सेवामुक्त, टीम ने जांच की

छात्रा की पिटाई मे रसोइया सेवामुक्त, टीम ने जांच की  

पिटाई प्रकरण
ग्राम प्रधान ने सेवा से हटाने का प्रस्ताव दिया

चांदपुर गांव के प्रधान महावीर दूबे ने रसोइया की शिकायत पर कार्रवाई की। उन्होने ग्राम शिक्षा समिति की ओर से रसोइया धर्मपता को सेवा से हटाने का प्रस्ताव स्वीकृत कर विभाग को दिया।
बीएसए के निर्देश पर बीईओ दिनेश मौर्या, एमडीएम समन्वयक गणेश गुप्ता, समेकित शिक्षा समन्वयक राजेश सिंह ने स्कूल पहुंचकर शिक्षकों, बच्चों और रसोइयों से बातचीत की। उन्होने जांच की। जांच टीम के सदस्यों ने कहाकि जल्द ही रिपोर्ट सौपेंगे। फिलहाल रसोइया के हटाए जाने से विवाद शांत होता दिख रहा है।


बेलसर के उच्च प्राथमिक स्कूल चांदपुर में छात्रा पिटाई प्रकरण जोर पकड़ रहा है। छात्रा को पीटने वाली रसोइया धर्मपता को सेवामुक्त कर दिया गया है। बीएसए रमाकांत वर्मा ने तीन सदस्यीय टीम मौके पर भेजकर पूरे मामले की जांच कराई और रिपोर्ट मांगी।

बीएसए ने कहाकि मामले को पूरी गंभीरता से लिया गया है। छात्रा के स्वास्थ्य में सुधार है और छात्रा के परिवारीजन कार्रवाई से संतुष्ट हैं। उन्होने बताया कि पूरे मामले की रिपोर्ट पर आगे निर्देश जारी किए जाएंगे।

यह हुई थी घटना : मंगलवार को उच्च प्राथमिक स्कूल चांदपुर में छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद रसोइया धर्मपता ने एक छात्रा मोहनी की पिटाई कर दी थी। आरोप लगा कि खाना मांगने पर छात्रा की पिटाई हुई। छात्रा की हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल पहुंचकर बीएसए श्री वर्मा ने पूरे मामले की जानकारी ली और कार्रवाई का भरोसा दिया था। मंगलवार को उनके निर्देश पर पूरे मामले की जांच हुई। बताया जा रहा है कि बेलसर की इस घटना से बीएसए खासे खफा हैं। उन्होंने सभी खंड शिक्षाधिकारियों को स्कूली माहौल बेहतर बनाए रखने का निर्देश दिया है। कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

छात्रा की पिटाई मे रसोइया सेवामुक्त, टीम ने जांच की



Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget