छात्र को मिड डे मील नहीं देने पर ग्रामीणों ने किया स्कूल में हंगामा

ग्रामीणों ने किया स्कूल में हंगामा

बाबा गुरुपद संभव राम ने बच्चों में वितरित किए बैग

जासं, सेवापुरी : स्थानीय विकास खंड स्थित नेवादा गांव के प्राथमिक विद्यालय में शनिवार को एक छात्र को मिड डे मील नहीं देने पर अभिभावकों ने हंगामा कर दिया। प्रधानाध्यापक ने अभिभावकों को किसी प्रकार समझा कर मामला शांत कराया। नेवादा गांव निवासी विजय शंकर दुबे की पुत्री तनू दुबे कक्षा दो की छात्र है। स्कूल में तहरी (चावल, दाल) पका था।

भोजन करने जब बच्चे मौके पर पहुंचे तो सभी को भोजन बनाने वाली बेबी कुमारी किसी बात से नाराज होकर भोजन नहीं दी और उसके ही खाने को फेंक दिया। छात्र रोते हुए विद्यालय से अपने घर पहुंची गई और परिवार से बताई। जानकारी होते ही ग्रामीण बीडीसी सदस्य चंदजीत दुबे के नेतृत्व में विद्यालय पर पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिए। इस दौरान ग्रामीण खाना बनाने वाली को हटाने की मांग करने लगे। हंगामें के बीच प्रधानाध्यापक अशोक कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंच कर अभिभावकों को किसी प्रकार समझा कर शांत किया। प्रधानाध्यापक की कहना है कि कुछ लोग जान बूझकर भोजन बनाने वाले पति-प}ी को हटाकर दूसरे की नियुक्ति कराना चाहते है। घटना की जानकारी अभिभावकों ने कपसेठी पुलिस को दी है।


जासं., वाराणसी : अवधूत भगवान राम नर्सरी विद्यालय के छात्र-छात्रओं में शनिवार को संस्थाध्यक्ष बाबा गुरुपद संभव राम ने स्कूल बैग वितरित किया। सर्वेश्वरी समूह के पड़ाव स्थित अवधूत भगवान राम कुष्ठ सेवा आश्रम में उनके हाथों बैग पा कर 300 विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे। विद्यालय के शिक्षकों के साथ ही प्रबंध समिति उपाध्यक्ष एसकेबी सिंह, अशोक कुमार, रमेश सिंह आदि थे। इससे पहले बाबा की ओर से छत्तीसगढ़ स्थित बrा निष्ठालय सोगड़ा आश्रम में वहां के सरकारी विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों में भी स्कूल बैग बांटा गया था।बच्चों में बैग वितरित करते पीठाधीश्वर बाबा गुरुपद संभव राम

छात्र को मिड डे मील नहीं देने पर ग्रामीणों ने किया स्कूल में हंगामा

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget