स्कूल व अस्पताल के पास शराब की दुकानों को हटाने का निर्देश: डीएम

स्कूल व अस्पताल के पास शराब की दुकानों को हटाने का निर्देश

school v asptaal ke pas sharab ki dukanon ko hatane ka nirdesh


अझुवा, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुवा कस्बा स्थित वार्ड नंबर आठ अमिरतापुर मोहल्ले में स्कूल व अस्पताल के समीप शराब व बीयर की दुकान खोली गई है। शिकायत पर डीएम ने चौकी प्रभारी अझुवा को दो दिन के भीतर दुकान कहीं और शिफ्ट करने के निर्देश दिया है।

शराब के चलते हाईवे पर हो रहे हादसों को देखते हुए बीते दिनों शासन ने निर्देश जारी किया था कि हाईवे से करीब पांच सौ मीटर दूर दुकानों को खोला जाए। इसके बाद आबकारी विभाग के अफसरों से सभी दुकानों को हाईवे से दूसरी जगह शिफ्ट कराया। सिराथू तहसील के अझुवा कस्बे में भोला चौराहा पर रही अंग्रेजी व बीयर की दुकान को वार्ड नंबर आठ अमिरतापुर मोहल्ला में शिफ्ट कराई। गौर करने वाली बात यह है कि इस मोहल्ले में दो निजी अस्पतालों के अलावा अभय प्रताप सिंह डिग्री कालेज खुला है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। आए दिन शराब की दुकान के बाहर नशेड़ी मारपीट करते रहते हैं।

school v asptaal ke pas sharab ki dukanon ko hatane ka nirdesh
इसे देखते ही अस्पताल व कालेज संचालक ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की थी जिसे डीएम मनीष कुमार वर्मा ने गंभीरता से लेते हुए चौकी प्रभारी अझुवा संजय गुप्ता को निर्देशित किया है।दिन में दुकान कहीं और शिफ्ट करने को कहामीटर लगभग दूर हाईवे से खोली जाएं दुकानें

डीएम के आदेश पर चौकी प्रभारी ने दिया अल्टीमेटम

शराब व बीयर के ठेकेदारों में है हड़कंप का माहौल

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget