शिक्षकों के हाथ में बच्चों का भविष्य

शिक्षकों के हाथ में बच्चों का भविष्य

सोरांव स्थित प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों को यूनिफार्म, बैग व पुस्तक का वितरण

सोरांव प्राथमिक विद्यालय मे बच्चों को यूनीफार्म, बैग व पुस्तक किया गया वितरित।संसू, सोरांव : शुक्रवार को सोरांव स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रथम, द्वितीय व कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय मे छात्र छात्रओं को स्कूल यूनिफार्म, बैग व पुस्तक वितरित किया गया। बच्चों को यूनिफार्म व बैग वितरित करते हुए मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख आलोक पाण्डेय ने कहा कि बच्चों का भविष्य शिक्षकों के हाथ में है।

शासन ने बच्चों की शिक्षा के लिए जो महत्वपूर्ण कदम उठाएं है उसका लाभ शत प्रतिशत बच्चों को मिलना चाहिए। इसके लिए शिक्षकों को नए सिलेबस से बच्चों को कांवेट की तरह पढ़ाएं। उन्होंने प्राथमिक विद्यालय परिसर में जलभराव की समस्या के लिए त्वरित निदान का आश्वस्त किया। ग्राम प्रधानपति संतोष केशरवानी ने कहा कि यूनिफार्म, बैग व पुस्तक पाकर बच्चों के चेहरे पर झलक रहे भाव से आत्मसंतुष्टि मिलती है। बच्चों से कहा कि नियमित विद्यालय में आकर पढ़ें और भविष्य में क्षेत्र का नाम रोशन करें।

कार्यक्रम का संचालन प्रधानाध्यापक राजकुमार द्विवेदी ने किया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र नरायण त्रिपाठी, ज्ञान देवी दीक्षित, अनीता यादव, मीनाक्षी सिंह, रेनू पाण्डेय, सुमन शुक्ला, प्रीति चौधरी समेत सभी अध्यापिकाएं व प्रबंध समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

शिक्षकों के हाथ में बच्चों का भविष्य

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget