वारदात:- दो स्कूलों का ताला तोड़ हजारों की चोरी

दो स्कूलों का ताला तोड़ हजारों की चोरी
कमरों में लगे पांच पंखों के साथ एमडीएम का बर्तन भी ले गए चोर सप्ताह भर से प्रतिदिन हो रही चोरी की वारदात


संसू, अमेठी : संग्रामपुर पुलिस की शिथिलता के कारण चोरी की घटनाओं में इजाफ ा हो रहा है। बीते एक सप्ताह चोरों के निशाने पर शिक्षा के मंदिर है। बीती रात चोरों ने थानाक्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय व उच्च प्राथमिक विद्यालय खेदा का ताला तोड़कर हजारों का माल पार कर दिया। शिक्षक संघ ने खुलासे की मांग की है। 1रविवार की देर रात चोरों सबसे पहले प्राथमिक विद्यालय के कमरे का ताला तोड़कर पांच पंखे, मिड डे मील का भगौना, चूल्हा-सिलेंडर, वितरण के लिए आये बच्चों के बैग को पार कर दिया। इसके बाद चोर बगल स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में दाखिल हुए, जहां एमडीएम का बर्तन के साथ कुर्सियां भी उठा ले गए। सुबह जब प्रधानाध्यापक विद्यालय पहुंचे तो कमरों का ताला टूटा देखकर पुलिस व उच्चाधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन की है।

सप्ताह भर, पांच विद्यालय में हुई वारदात 1सप्ताह भर पूर्व नारायणपुर के एक निजी विद्यालय में सेंध लगाकर लाखों की कीमत का सामान चोरी हुआ। इसके अगले दिन बेलखरी गांव में प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय, आंगनबाड़ी केंद्र में चोरी की घटना हुई। तीसरे दिन प्राथमिक विद्यालय जिरहा में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। लगातार चोर वारदात को अंजाम दे रहे है और पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कर मामले में इतिश्री कर दी जाती है। शिक्षक संघ अध्यक्ष नागेंद्र सिंह ने कहा कि विद्यालय में चोरी होने से सभी कार्य बाधित हो जाते है इस सप्ताह से लगातार बढ़ रही चोरी की घटना से विभाग को काफ क्षति हो रही है उन्होंने पुलिस से घटनाओं के खुलासे की मांग की है।

संग्रामपुर के खेदा प्राथमिक विद्यालय में चोरों द्वारा तोड़ी गई अलमारी। जागरणजल्द होगा खुलासा1थाना प्रभारी जेबी पांडेय ने बताया कि सभी मामलों में छानबीन चल रही है। कुछ संदिग्ध को चिहिन्त किया गया है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।


वारदात:- दो स्कूलों का ताला तोड़ हजारों की चोरी

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget