शिक्षामित्रों से किए वादे पूरा करे सरकार

शिक्षामित्रों से किए वादे पूरा करे सरकार

उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक में बोले प्रदेश अध्यक्ष, सीएम ने जून में समाधान का दिया था आश्वासन


जागरण संवाददाता, देवरिया : उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ की बैठक सदर बीआरसी स्थित कैंप कार्यालय पर हुई, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह शिक्षामित्रों की उपेक्षा बंद करे। अपने संकल्प पत्र के मुताबिक शिक्षामित्रों से किए गए वादों को जल्द पूरा करे।

उन्होंने कहा कि संगठन के पदाधिकारियों की 13 जून को मुख्यमंत्री के साथ हुई वार्ता में उत्तराखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महराष्ट्र व हिमाचल प्रदेश की तरह एक माह के भीतर समाधान का आश्वासन दिया था, लेकिन एक माह बीतने के बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसको लेकर शिक्षामित्रों में असंतोष है। सरकार शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित करे व सम्मान वापस कराए। प्रदेश उपाध्यक्ष इकसाद अली ने कहा कि शिक्षामित्र हताश व निराश न हो।

इस समय धैर्य से काम ले। आने वाले समय में हम पुन: अपना खोया हुआ सम्मान वापस प्राप्त करेंगे। जिला उपाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि शिक्षकों व शिक्षामित्रों की बीएलओ ड्यूटी लगाने से शिक्षण व्यवस्था प्रभावित हो रही है। जिला कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि सभी ब्लाक अध्यक्ष अपने-अपने ब्लाकों में समायोजित शिक्षामित्रों की समस्याओं की सूची उपलब्ध कराएं, ताकि बीएसए से मिलकर समस्याओं का समाधान कराया जा सके। बैठक में प्रमुख रूप से ब्लाक अध्यक्ष गेंदा यादव, नंदलाल यादव, मनोज गुप्ता, उमेश यादव, बृजभान यादव, जनार्दन भारती, जितेंद्र यादव, राजेश यादव, सुरेश गुप्ता, फारुख अंसारी, वासुदेव, मीरा, ऊषा राज, कमलेश, आनंद प्रकाश , मनोज यादव आदि मौजूद रहे।

लार में भासपा की बैठक: लार डाक बंगले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की बैठक हुई, जिसमें संगठन के विस्तार और लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी पर विशेष बल दिया गया। बैठक की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष नरेंद्र राजभर ने की। जिलाध्यक्ष राकेश राजभर ने गांवों के प्रत्येक बूथ पर संगठन खड़ा करने का निर्देश दिया। शिवचंद धोबी, चौहान रामचंद्र सिंह लारी, सुरेंद्र, संतोष आदि मौजूद रहे।

शिक्षामित्रों से किए वादे पूरा करे सरकार

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget