विद्यालय समय से नहीं पहुंचते शिक्षक, अध्यापकों की मनमानी से बच्चे भी नहीं आते स्कूल

Basic Shiksha Latest News Vidyalay samay se nahi aate shikshak

विद्यालय समय से नहीं पहुंचते शिक्षक


अध्यापकों की मनमानी से बच्चे भी नहीं आते स्कूल, देर से खुलते व समय से पहले ही बंद हो जाते हैं विद्यालय


संवादसूत्र, सफदरगंज (बाराबंकी) : परिषदीय विद्यालयों में शिक्षा सत्र के पहले माह में अध्यापकों की ओर से समय का अनुपालन न करने से नौनिहाल भी स्कूल आने से कतराने लगे हैं। बनीकोडर व मसौली शिक्षा क्षेत्र के कुछ परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले अभिभावकों ने विद्यालय समय से न खुलने की शिकायत की।

लखनऊ-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग से चंद दूरी पर स्थित प्राथमिक विद्यालय परसोला में सुबह 7:25 बजे विद्यालय बंद था। विद्यालय में न छात्र आए और न ही शिक्षक ग्रामीणों ने बताया मास्टर जी अक्सर देर से आते हैं।

मसौली के प्राथमिक विद्यालय सूर्यपुर खपरैला में सुबह 7:40 बजे केवल अध्यापिका पुष्पा आयी थीं। शिक्षिका ने बताया कि उनके वरिष्ठ किसी कार्य से गए हैं। विद्यालय में बच्चे भी नहीं आए थे।

आसपास के लोगों की मानें तो विद्यालय समय से न तो खुलता है और न ही बंद होता है। जबकि स्कूल खुलने का समय 7:12 बजे तय है। खंड शिक्षा अधिकारी बनीकोडर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि अध्यापकों के देर से आने की जांच कराई जाएगी। निरीक्षण करके देर से आने वाले अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी।सुबह 7:25 बजे बंद प्राथमिक विद्यालय सरसोला ’जागरण



Basic Shiksha Latest News Vidyalay samay se nahi aate shikshak

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

(cc) Some Rights Reserved. Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget